उत्तराखण्ड

देर रात सड़क हादसे में दमकलकर्मी की मौत, अन्य दो युवक घायल

 देहरादून: शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में दमकलकर्मी की मौत हो गई। जबकि कार सवार दो युवक घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस अधिकारी पहले अस्पताल फिर मोर्चरी भी पहुंचे। घायल दो युवकों का एसटीएच में उपचार चल रहा है। फायरकर्मी का पोस्टमार्टम आज किया जाएगा। जवान की मौत से महकमे में भी शोक की लहर है। स्वजनों को सूचना दे दी गई है।

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से नानकमत्ता के टुकड़ी बिछुवा निवासी नितिन राणा (30) दमकल विभाग में फायरमैन के तौर पर तैनात था। वर्तमान में उसकी पोस्टिंग  हल्द्वानी फायर स्टेशन में थी। शुक्रवार को उसके दो रिश्तेदार अनुराग राणा व रिशु राणा हल्द्वानी आए थे। तीनों ने रात को एक साथ खाना खाया। उसके बाद फायरमैन नितिन स्टेशन की तरफ दोनों को छोड़ने जा रहा था।

बताया जा रहा है कि विभागीय डाक के काम की वजह से भी उसे कोतवाली की ओर जाना था। पर मंडी बाइपास पर फायर स्टेशन से महज 50 मीटर दूर कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। घटना के बाद आसपास के लोग और फायर स्टेशन से अन्य कर्मचारी भी तुरंत मौके पर पहुंचे।

जख्मी हालत में कार सवार तीनों लोगों को एसटीएच लाया गया, जहां नितिन ने दम तोड़ दिया। जबकि रिशु और अनुराग का उपचार चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button