राजनीति

करन माहरा ने सोनिया गांधी की ईडी के सामने पेशी और अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र सरकार पर कसा तंज

देहरादून: देशभर में चल रहे अग्निपथ योजना के विरोध और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ईडी में पेशी को लेकर चर्चा के लिए दिल्ली में बैठक बुलाई गयी है I जिस पर प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने केंद्र सरकार को घेरा है I

इस बीच प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने आरोप लगाया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से केंद्र सरकार के इशारे पर राजनीतिक द्वेष की भावना से ग्रसित होकर बार-बार राहुल गांधी को बुलाकर जांच के नाम पर उत्पीड़ित किया जा रहा है। इसी के तहत 23 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

वर्तमान में सेना में भर्ती की अग्निपथ योजना को लेकर देश में बवाल मचा है। देश का युवा नेतृत्व विहीन आंदोलन कर रहा है। इससे लगातार राष्ट्रीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। इन सब मुद्दों पर चर्चा के लिए राज्यों से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, प्रदेश अध्यक्षों व विधायकों को दिल्ली में आगे की रणनीति तय करने के उद्देश्य से बुलाया गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ईडी को आगे कर कांग्रेस को बदनाम करने और विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है, जिसे सफल नहीं होने दिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है, जिससे देश की सुरक्षा को लेकर भी तमाम सवाल राजनीतिक एवं सामाजिक संगठनों की ओर से खड़े किए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button