अपराध

झगड़े में साथ न देने पर युवक ने की दोस्त की हत्या

देहरादून: मायाकुंड में अचेत अवस्था में एक युवक का शव पड़ा मिला I मामला खुला तो पता चला की युवक ने अपने दोस्त का झगड़े में साथ देने से मना कर दिया, जिसपर घुस्साए दोस्त ने उसे मौत के घाट उतर दियाI परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान तुषार पुत्र बबलू थापा निवासी चंद्रेश्वर नगर के रूप में हुई हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दिया हैं|

एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने बताया कि एक जनवरी को एक युवक अचेत अवस्था में मायाकुंड में पड़ा हुआ था। परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया तो वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान तुषार पुत्र बबलू थापा निवासी चंद्रेश्वर नगर के रूप में हुई थी। पिता बबलू ने पुलिस को बताया था कि तुषार 31 दिसंबर की रात आठ बजे घर से पार्टी करने निकला था।

वह अंतिम बार क्षेत्र में किराए पर रहने वाले अरुण खरे के साथ देखा गया था। इस पर पुलिस ने तुषार का पोस्टमार्टम कराया तो मौत का कारण गला घोंटना पाया गया। पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। सीसीटीवी कैमरे और सीडीआर की मदद से शुक्रवार सुबह पुलिस अरुण खरे तक पहुंच गई। उसे चंद्रेश्वर नगर से गिरफ्तार कर लिया गया।

अरुण खरे ने बताया कि वह क्षेत्र की एक ग्लास कंपनी में काम करता है। 31 दिसंबर की रात को कंपनी की ओर से पार्टी आयोजित की गई थी। इसमें भाग लेने के बाद वह एक जनवरी की सुबह तीन बजे त्रिवेणाी घाट पर चाय पीने गया था। वहां उसे तुषार उर्फ पिंडारी मिला। यहां दोनों में बातचीत हुई। अरुण खरे ने तुषार से कहा कि उसका दो युवकों से झगड़ा हो गया है। वह उन्हें पीटना चाहता है। इसके लिए उसने तुषार को साथ चलने के लिए कहा। दोनों साथ चले गए, लेकिन बीच में तुषार ने झगड़े से मना कर दिया। इस पर दोनों में विवाद हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button